मंगलवार, 7 अगस्त 2012

फिजा नहीं रही !

फिजा नहीं रही !
डॉ. लाल रत्नाकर 

क्या फिजायें ऐसे ही नहीं रहती 
क्योंकि जिस फिजा के मर जाने 
की खबर अखबारों में आयी है   
उसकी सत्यता और असत्यता 
पर विश्वास नहीं होता है की 
फिजा ऐसे मर जाती है  !















मोहाली : हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन के साथ शादी के बाद चर्चा में आई अनुराधा बाली उर्फ फ़िज़ा ने खुदकुशी कर जान दे दी है। फ़िज़ा का शव उनके घर पर पंखे से लटकता हुआ पाया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में लग गई है, फ़िलहाल फ़िज़ा के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया गया है। 

फ़िज़ा का शव मोहाली के सेक्टर 48 में उनके घर में पंखे से लटका मिला है। जानकारी के मुताबिक फ़िज़ा घर में अकेले रहती थीं। आपको बता दें कि फिजा ने हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन के साथ धर्म परिवर्तन कर दूसरी शादी की थी जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था। माना जा रहा है कि फ़िज़ा की मौत को तीन से चार दिन हो चुके हैं। 

सबसे पहले घटना की जानकारी फ़िज़ा के चाचा को उस वक्त लगी जब वह फ़िज़ा के घर पर पहुंचे। उनके मुताबिक पूरे घर के आस पास दुर्गंध फैली हुई थी और फ़िज़ा का शव कमरे में पंखे से लटक रहा था। 

फिलहाल पुलिस फिजा के घर पहुंच गई है और उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। चंद्रमोहन उर्फ़ चांद से संबंध टूटने के बाद से ही फिजा बेहद तनाव में थीं। पिछले दिनों उनका पड़ोसियों से झगड़ा भी हुआ जिसके बाद दोनों को ही गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था। पुलिस सुसाइड के कारणों की पड़ताल कर रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं: